Kala Jadu for Girl

धोखेबाज़ गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड, लड़की, प्रेमी प्रेमिका या फिर किसी दुश्मन से परेशान है बदला लेने के तरीके जाने Vashikaran, काला जादू टोने टोटके की मदद से! एक Call करे और 7 घंटो में सब हो जायेगा जो आप चाहते है, चमत्कारी बाबा के मंत्र शक्ति से
Kala Jadu for Girl Astrologer पति-पत्नी के बीच झगड़े का ग्रह दशा

पति-पत्नी के बीच झगड़े का ग्रह दशा

पति-पत्नी के बीच झगड़े का ग्रह दशा

पति-पत्नी के बीच झगड़े का ग्रह दशा वैसे अगर बात करें तो, पति-पत्नी का रिश्ता बेहद पवित्र, पाक और एक दम से भरोसेमंद सच्चा दिल से माना जाता है. ज्योतिष शास्त्र, एस्ट्रोलॉजी के मुताबिक पति-पत्नी का आपसी तालमेल, कॉम्बिनेशन ग्रहों और उनके चक्रों के कारण बनते या बिगड़ते हैं या कोई अनबन है ऐसा सभी कहते है दुनिया कहती है और मने तो मेरा भी यही कहना है पैर कुछ और भी है जिसकी वजह से झिक झिक का होना संभव है जैसे की नशा, आपसी मतभेद, अफेयर्स, Money, पारिवारिक सम्बन्ध, या फिर दिन दुनिया के लोग जो समबन्ध में गठन डालते है दूसरे के, और दोनों के ग्रह-नक्षत्र की दशा ही पति-पत्नी के संबंध को मधुर बनाते हैं ये भी एक सत्यापित है.

क्या आपके घर में शांति नहीं है?
क्या आपके विवाहित जीवन में शक की बीमारी पैसा हो गया है?
क्या आपके शादी टुटके के कगार पर आ गयी है?
या कोई और परेशानी या समस्या है जिस वजह से आपको शादीशुदा जीवन ख़राब होने को है?
तो बिना देरी के बस एक कॉल करके बताएं और पाए सटीक समाधान? कॉल और व्हाट्सप्प बटर निचे दिया हुआ है आप अभी बात करे बिना किसी देरी के।

पति का वैवाहिक शुक्र ग्रह पूरी तरह से निर्धारित करता है. जबकि पत्नी के वैवाहिक जीवन की गतिविधियाँ के लिए बृहस्पति ग्रह जिम्मेदार होता है. वही इसका करता धर्ता हैं, ऐसे में जानते हैं कि पति-पत्नी हस्बैंड-वाइफ के बीच झगड़े की वजह क्या है और किन उपायों को करने से यह बिलकुल ठीक हो सकता है और आगे से कोई झिक झिक या च मे से बचा जा सकता है। तो चलिए ये भी इन ग्रहों को कारण होता है पति पत्नी के झगड़े और आपसी मतभेद। क्या आप भी जूझ रहे है इन परेशानियों से? तो इन उपायों के करने से होगा आपकी समस्या का निवारण।

पति-पत्नी के बीच रहता है मधुर संबंध इन टिप्स को फॉलो करें
पारिवारिक झगड़े आपसी मतभेद होते हैं शांत
इन ग्रहों के कारण जैसे की मंगल, शुक्र, बृहस्पतिः से आती हैं परेशानियां
और अगर धन के कारण होता है विवाद, या लड़ाई झगड़े तो क्या करें? जाने !
ससुराल या मायके के झिक झिक की बातों पर होता है विवाद तो क्या करें? जानें !
अगर आपका कोई नशे के कारण हो विवाद या नशा है उसका जड़ तो क्या करें? जानें !

ज्योतिष विद्या या ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक शुक्र और बृहस्पति वैवाहिक, शादीशुदा या दांपत्य जीवन पर असर डालते हैं उनके एफेक्ट्स से ही बैलेंस बिगरता है. साथ ही ये भी गृह हो सकता है शनि, सूर्य, मंगल, राहु और केतु कारण ये समस्याएं और भी बढ़ जाती हैं यहा तक की दिक्कते कभी कभी कोर्ट तलाक पुलिस मुकदमा सब होने लगता है आपके घर में आपके देखते देखते छोटी सी बात इतनी बड़ी हो जाती है, आप सोच नहीं पाते आखिर गलती खा हो गयी और तब पछताने का कोई फायदा नहीं दिखाई देता है.

जबकि अगर और भी गृह की बात करें जैसे चंद्रमा, बुध और बृहस्पति वैवाहिक जीवन की समस्याओं को कम करते हैं। और आपको इसी पैर काम भी करना चाहिए इसे ठीक करने में लगे रहना चाहिये। और ये ग्रह बनते हैं पति-पत्नी के बीच झगड़े का कारण, इन उपायों से रहेगा मधुर संबंध आपको जो भी लाभदायी ग्रहो की दशा है उनको किसी परसतीस्थित अस्त्रोलोगेर या फिर किसी तांत्रिक विद्या के जानकर से समपर्क करे आप चाहे तो आप मुझे भी कंटेट कर सकते है, मैं २४ घंटे उपाय देने के लिए तटपर रहता हु।

और सीधी भाषा में कहे तो पंडितो और ज्योतिशो के अनुसार पति-पत्नी दांपत्य जीवन का आपसी तालमेल ग्रहों के कारण बनते या बिगड़ते हैं. ग्रह-नक्षत्र की दशा ही दांपत्य जीवन के संबंध को मधुर बनाते हैं. पति पत्नी के दांपत्य जीवन के झगड़े को शांत करने के लिए ज्योतिष के कुछ उपाय कारगर हैं. पति-पत्नी में कलह या झिक झिक निवारण हेतु ज्योतिष् उपाय करे मेरे द्वारा बताये हुए और अपना दांपत्य जीवन पति-पत्नी में हो रहे समस्या का समाधान पाकर ठीक करे।

अगर पति पत्नी या दांपत्य के बीच विवाहेत्तर संबंधों के कारण तनाव हो रहा हो

वैसे आम तोर पैर देखा की ऐसी समस्याओं के लिए राहु जिम्मेदार, उनके कारण होता है
राहु का प्रभाव शुक्र पर हो तो विवाहेत्तर सम्बन्ध बन जाते हैं और जीवन में तनाव रहता है हर पल
और यह एक दिन भयंकर विवाद का कारन बनते हैं जिसे संभालना मुश्किल ही नहीं नामुम्कीम हो जाती है।
अगर आपके राहु का प्रभाव अगर चन्द्र पर हो तो विवाहेत्तर सम्बन्ध नहीं बनते या फिर बड़ी क्लेह, सिर्फ शक होता रहता है, बिच।
और ये यह शक दांपत्य जीवन को नारकीय बना देता है जिससे धन हानि, परिवार के कलह भी आ जाती है

उपाय ( Solutions )

आप देवी माँ पार्वती और देवो के देव महादेव, शिव जी को नित्य प्रातः सफ़ेद फूल अर्पित करके।
इसके बाद “ॐ पार्वतीपतये नमः” का जाप करें और दयँ दरें पीस एंड प्रोग्रेस का।
शयन कक्ष को बिलकुल साफ़ सुथरा रक्खें, और स्पेशलिस्ट की मद्दद से कोई पीस प्लांट लगाए।
अगर आपको लगता ही की ससुराल में पति के अलावा अन्य रिश्तों से समस्या हो रही हो या ऐसा आपको शक हैं।

उपाय ( Solutions )
आप चमेली के तेल में कुमकुम दोंनो में से एक मिलाकर पेस्ट बना लें और एक हरे पान बिना किसी छिद्र के पत्ते पर इस सिन्दूर से “सीताराम” लिखें और इस पत्ते को हनुमान जी के चरणों में अर्पित कर दें सुखद रिश्तों और खुशियों से भरे जिंदगी के लिए प्रार्थना करें, और आप एक और चीज़ का परहेज क्र सकते तो करें सोमवार के दिन घर में तीखा न बनायें , न खाएं।

किसी भी ऊपर दिए गए उपायो को करने से पहले आप एक बार पंडित जी से संपर्क करे और बताये अपनी समस्या की किस समस्या के बारे में आप ये उपाय करना चाहते आप कॉल या फिर WhatsApp पर और बिना किसी शुल्क के आप प् सकते है समाधान सवरे अपना पारिवारिक जीवन वो घर में जब खुशहाली हो तो पूरी दुनिया खुस होते है आपसे हर जगह तैराक्की होती है।

Related Post

Shukra Beej Mantra

Shukra Beej Mantra | शुक्र बीज मंत्र के लाभ, अर्थ, महत्वShukra Beej Mantra | शुक्र बीज मंत्र के लाभ, अर्थ, महत्व

Shukra Beej Mantra, आज हम आपको शुक्र ग्रह को मजबूत करने के मंत्रों के बारे में बताएंगे, उनके फायदे, महत्व, और जप विधि के साथ। मंत्रों को हर

Chamunda Devi Mantra

Chamunda Devi MantraChamunda Devi Mantra

माँ चामुंडा देवी मंत्र ( Chamunda Devi Mantra Hindi) हिन्दू धर्मं के मान्यतानुसार देवी दुर्गा के विभिन्न स्वरूपों में से, चामुण्डा देवी प्रमुख हैं। ऐसा माना जाता है, कि देवी

love problem solution without money

Love Problem Solution Without MoneyLove Problem Solution Without Money

Real Love Problem Solution Without Money जानिए Love या जीवन की सभी परेशानियों का हल Phone और WhatsApp पर वो भी बिलकुल FREE में सभी जगह से निराश व्यक्ति एक

error: Content is protected !!