Kala Jadu For Girls Aghori Tantrik औघड़ बाबा कालूराम के टोटके

औघड़ बाबा कालूराम के टोटके

औघड़ बाबा कालूराम के टोटके

अगर आप भी बाबा कालूराम का मोबाइल नंबर जानना चाहते है, और उनके चमत्कारों को अपने व्यक्तित्वा लाभ के लिए उनके भक्तो से संपर्क करना चाहते है, तो अप्पको बता दू की अघोरी बाबा वशीकरण मंत्र तांत्रिक साधना में लीन रहते है ज्यादा से ज्यदा वक्त और वो कभी कभी मिलते है, आम नागरिक से, भगवान शिव को अघोरपंथ की प्रेरणा माना जाता है क्योंकि उन्होंने स्वयं अघोरपंथ की बात की थी। कई बार जब हम अघोरी की स्थिति देखते हैं तो हम भ्रमित हो जाते हैं या बहुत ही अजीब विचार हमारे मन में घूमते रहते हैं।

ये लोग अपने शरीर को समशान चिता की राख से ढक लेते हैं, जो एक आम आदमी के लिए अजीब है। छोटी कहानी है औघड़ बाबा कालूराम और कहे तो बाबा किनाराम का जन्म 1658 में कुलीन रघुवंशी क्षत्रिय वंश में हुआ था। 12 साल की उम्र में किनाराम की शादी हो गई थी। एक दिन पहले गौना की पत्नी की मौत हो गई थी। उसे घर का काम और पढ़ाई करना पसंद नहीं था। एक दिन कीनाराम अपने घर से निकलकर गाजीपुर जिले के कोरो गांव में रामानुजी समाज के महात्मा शिवराम पहुंचे। एक दिन गंगा के किनारे खड़े होकर कीनाराम के चरण गंगा के जल को छू गए। इस दृश्य से महात्मा शिवराम मोहित हो गए और उन्होंने किनाराम को एक मंत्र दिया। वर्तमान में रामगढ़ स्थित उनकी समाधि पर भक्तों की भीड़ लगी हुई है। उनकी जयंती को भक्तों द्वारा बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है।

वास्तव में, जिन्होंने अघोरपंथ का रास्ता अपनाया है या दावा किया है कि हम उन्हें केवल अघोरपंथ समर्थक कहते हैं, वे अघोरी हैं। जिनके पास साधना के अपने उपाय और तरीके हैं। हम उन्हें बताते हैं कि वे गाय को छोड़कर सब कुछ खाते हैं यह तक कीसमशान में लाश का भी सेवन करते है, उनके मनो कामना पूरा करने का तरीका अलग है। अघोरी की दुनिया पूरी दुनिया में आम लोगों के लिए बेहद रहस्यमयी है। इतना ही नहीं, अघोरियो लोग का मन्ना है, श्मशान एक शुद्ध और शांत व उपयुक्त है दयां प्राप्त करने का। आम लोग उस श्मशान में जाने से कतराते हैं। औघड़ बाबा कालूराम के टोटके अग्नि में साधना शीघ्र ही लाभ लाएगा और उन्हें भी इसी स्थान पर रहने की आशा करते है

जो अक्सर उज्जैन के तारापीठ श्मशान, कामाख्या पीठ श्मशान, त्र्यंबकेश्वर और चक्रतीर्थ श्मशान घाट में किया जाता है।
अघोरी के बारे में बहुत कुछ कहने के अलावा हम आपको अघोरी बाबा वशीकरण मंत्र, अघोरी वशीकरण साधना और अघोरी तांत्रिक विद्या के बारे में भी बताते हैं। ऐसा आपको सिर्फ साल के पहले दिन ही करना चाहिए। ऐसा करने से आप किसी को भी control कर सकते हैं। और हम आपको एक और अघोरी मंत्र बताते हैं, जो है अत्यंत शक्तिशाली और इसे करने पहले बाबा जी से यानि मुझसे करने के तरीके जरुर जन ले – “अघोरी हाथ में एक लाश लिए आड़ू की भूमि को छोड़ दिया, लावा की तरह खड़े होकर, जागते हुए, आपके गुरु बाबा मनसा राम को बुला रहे हैं। इस मंत्र का जाप आप मंगलवार या शनिवार से किसी भी दिन कर सकते हैं। मंत्र के उचारण करने से पहले एक बार बाबा कालूराम का मोबाइल नंबर पर इसको करने का जिक्र करे और सभी विधियों और गुणों के बारे में जन ले फिर ही करे।

औघड़ बाबा कालूराम के टोटके से आप शादीशुदा स्त्री को संभोग के लिए राजी करने का अचूक उपाय जन सकते है: वशीकरण करना हर किसी के बस की बात नहीं होती है मगर कुछ लोगो को आपने आसानी से किसी के ऊपर अपना प्रभाव डालते देखा होगा जैसे की मैंने बताया आपको मैं 30 साल से अधिक बाबाओ और अघोरियो के बीच रहा हु उनमे से एक बाबा जो की औघड़ बाबा कालूराम के मुख्या भक्त था उनके साथ रहकर भी सिखा है, और उनके कृपा और मंत्र शक्ति के ज्ञान से आज मै, वशीकरण क्रिया, टोटका, औषधियों और आहुतियों का ज्ञान लिया है, अधिक जानकारी के लिए मुझसे कॉल WHATSAPP पर समपर्क करे.
इस तरह के समस्या के समाधान पा सकते है मुझसे!
-Control Someone
– Get Back into Life Again
– Love Matter
– Marriage Matter
– घर के अंदर कुछ अनबन चल रहा हो
– किसी स्त्री को वश में करना चाहते हो उसके साथ अपने मनोकामना के लिये
– अपनी स्त्री को वश में करना चाहते हो
– अपनी बीवी बच्चे को control करना चाहते हो

– बीवी घर छोर के चली गयी हो ३ दिन में वापस आयेगी
– गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड छोर गया हो ३ दिन में वापस पाए
इस तरह के कोई भी समस्या हो, मै बतौगा अचूक टोटका जिसका कोई तोड़ नही है इस धरती पर औघड़ बाबा कालूराम के टोटके इतने प्रभावशाली है की एक बार कर दिया तोह वो अपना कम करके ही दम लेता है वो चाहे कितना कठिन कार्य क्यों न हो तो बिना किसी देरी के मुझसे कॉल WHATSAPP पर समपर्क करे.

Related Post

error: Content is protected !!